बुजुर्ग महिला को मिलेगा न्याय!, पुलिस की हिरासत में अत्याचारी बहू

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 04:11 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया): महेंद्रगढ़ जिले के गांव निवाजनगर में एक बुजुर्ग महिला के पिटाई वाले वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक चन्द्र मोहन ने कार्रवाई के आदेश दिए।जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए सुबह करीब 4 बजे आरोपी महिला कांता को उसके भाई के घर वजीराबाद दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। जिसको कोर्ट नारनौल पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari, elderly, Woman, Police, Justice

दरअसल गांव निवाजपुर में एक बुजुर्ग महिला के साथ अत्याचार का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वीडियो में एक महिला अपनी बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीट रही है। जैसा कि तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला चारपाई पर बैठी हुई थी और उसकी बहू उस पर अत्याचार कर रही थी। वायरल वीडियो के बाद पुलिस हरकत में आई है पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया वहीं आरोपी महिला मौके से फरार हो गई थी।

PunjabKesari, elderly, Woman, Police, Justice

जानकारी अनुसार गत 4 जून को गांव निवाजनगर में एक भूतपूर्व सैनिक की पत्नी चांदबाई की उसकी पुत्रवधू कांता देवी बेरहमी से पिटाई कर रही थी। यह पूरा तमाशा पास के घर में बैठी एक युवती देख रही थी। उक्त महिला जब अपनी सास को लगातार बेरहमी से पीट रही थी तो पड़ोस की छत पर अपने नाना के घर आई एक युवती ने अपने मोबाइल से छिपकर उक्त वीडियो बना ली तथा उसे वायरल कर दिया। इसकी जानकारी चांदकौर की पुत्रवधू को नहीं थी।

PunjabKesari, elderly, Woman, Police, Justice

वीडियो वायरल करने के साथ ही उक्त युवती ने इसकी जानकारी अपने मामा-मामी आदि को दी। वीडियो इस कदर भयावह थी कि वह तेजी से वायरल होने लगी। वीरवार को इस वीडियो की जानकारी गांव निवाजनगर के लोगों की लगी तो गांव के कुछ लोग उक्त परिवार से मिले तथा उस महिला को खरी-खोटी सुनाई। इस घटना के ज्यादा फैलने से घबराई महिला कांता देवी गांव से अपने मायके दिल्ली चली गई।

PunjabKesari, elderly, Woman, Police, Justice

शुक्रवार को इसकी जानकारी जब एस.पी. चन्द्रमोहन को मिली तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से महिला थाना प्रभारी को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए। आदेश मिलते ही महिला थाना प्रभारी महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ गांव निवाजनगर पहुंची व वायरल वीडियो वाली बुजुर्ग महिला चांदबाई से मिलकर उसके बयान लिए। बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसके 4 बच्चे हैं। इनमें एक पुत्री व 3 पुत्र हैं। ये सभी शादीशुदा हैं। वह अपने मंझले पुत्र धनश्याम के साथ गांव में ही रहती है।

PunjabKesari, elderly, Woman, Police, Justice

धनश्याम की पत्नी कांता देवी उसे मारती व पीटती है। उसे जान से मारने की धमकी भी देती है।  पुलिस ने चांदबाई के बयान पर धनश्याम की पत्नी कांता के खिलाफ भा.दं.सं. की धारा 323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला पुलिस की शिकायत की भनक लगते ही महिला अपने मायके चली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static