हादसों को निमंत्रण दे रही खंभे पर लटकती बिजली की तारें, निगम नहीं ले रहा सुध

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 02:53 PM (IST)

करनाल : शहर में बिजली निगम की लापरवाही किसी बड़े हादसे का कारण बन सकती है। शहर में कई जगहों पर बिजली की तारों का मकड़जाल बना हुआ है, जिससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है। इस ओर बिजली विभाग का कोई ध्यान नहीं है, जिससे लोगों में रोष है और इस समस्या का समाधान करने की मांग की है। शहर में लिंक रोड, मेन बाजार, मेरठ रोड सहित कई अन्य स्थानों पर लगा खंभों में गुच्छेनुमा तार व केवल लाइन झूल रही है। यह समस्या काफी पुरानी है, लेकिन इसे सुधार किए जाने निगम की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस कारण यह समस्या दिन व दिन बढ़ती जा रही है।

करनाल में लिंक रोड पर शहर की व्यस्त मार्कीट है और यहां मोबाइलों की दुकानें सबसे अधिक है। यहां मुख्य मार्ग पर ही बिजली के खंभे देखे जा सकते है। जिसपर कई तार झूल रहे है और बिजली का खंभा भी झुका हुआ है। मगर अब तक इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया जो बड़े हादसे का कारण बन सकता है।

ताकि कोई अप्रिय घटना न हो
स्थानीय दुकानदार अशोक आहूजी ने कहा कि लिंक रोड पर सारा-दिन भीड़ रहती है। पूरा दिन लोगों का यहां आना-जाना लगा रहता है। बिजली के लटकते तार हादसों को निमंत्रण दे रहे है। आज तक इस समस्या का समाधान नहीं किया गया है। लोग इस समस्या का समाधान किया जाना चाहिए ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। 

कई बार टूटकर नीचे गिरी तारें
दुकान रमनदीप सिहं ने कहा कि खंभे पर लटकते तारों से किसी भी समय हादसा हो सकता है। बरसात के मौसम में हादसे का ज्यादा डर बना रहता है। कई बार तार टूटकर भी नीचे गिर जाती है। इतने व्यस्त मार्ग पर इस तरह की समस्या होना  बिल्कुल भी ठीक नहीं है। बिजली विभाग को तुरंत इस पर संज्ञान लेना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static