बिजली बिल संशोधन अधिनियम 2022 कानून बना तो देश के किसानों पर पड़ेगा प्रतिकूल असर: अभय चौटाला

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 05:17 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना) : ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला चार दिवसीय दौरे के अंतिम दिन आज खण्ड के गांव मीठी सुरेरा पहुंचे थे। उन्होंने मीठी सुरेरा गांव में पहुंचते ही सर्वप्रथम अपने दादा जननायक चौधरी देवी लाल की तर्ज पर गांव में बने एक चौक में रुककर लोगों का हाल जाना और उनके खेत की खड़ी फसलों आदि के बारे में जाना।

इतना ही नहीं इस अवसर पर उन्होंने अनेक लोगों की समस्याओं के निदान करने के लिए उन्हें आश्वासन दिया। इस अवसर पर चौक में बैठे ग्रामीणों को उनकी पार्टी द्वारा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मनाई जाने वाली 25 सितंबर को जननायक चोधरी देवी लाल की जयंति के लिए निमंत्रण दिया और कहा कि अधिक से अधिक संख्या में लोग इस अवसर पर फतेहाबाद पहुंचे । 

उन्होंने कहा कि हाल ही में जो केंद्र सरकार द्वारा बिजली बिल संशोधन बिल पास किया है और इसे कानून बनाया जा रहा है। अगर बिजली बिल संशोधन 2022 कानून बन जाता है तो निश्चित रूप से इस का कृषि पर विपरीत असर पड़ेगा और देश का किसान आर्थिक रूप से ओर कमजोर हो जाएगा। क्योंकि इस कानून के बनने के बाद किसान को मिलने वाली बिजली महंगी हो जाएगी और किसान के लिए अपनी फसल को पालना एक मुश्किल काम हो जाएगा । 

वहीं उन्होंने ऐलनाबाद में जोहड़ के क्षेत्र पर अतिक्रमण कर बनाए गए अटल पार्क पर टिपणी करते हुए कहा कि सरकार सौन्दर्यकरण योजना के नाम पर बहुत बड़े घोटाले कर रही है। इसलिए वह ऐलनाबाद में बरसाती पानी की निकासी के लिए बने जोहड़ के क्षेत्र पर अतिक्रमण कर बने अटल पार्क में हुई धांधली के बारे में विस्तार से देखेंगे और आमजन को बरसात के पानी से शहर में जलभराव की समस्या से मुक्ति दिलवाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static