सेना की भर्ती रद्द होने से रोष में बदल रहा जज्बा, सैकड़ों युवाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 05:02 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के युवाओं में सेना में भर्ती होने का जज्बा इस कदर भरा है कि भारतीय सेना का हर नौंवा सैनिक हरियाणा से होता है और इसलिए हरियाणा के युवाओं का सेना में विशेष योगदान माना जाता है। प्रदेश के सैकड़ों युवा सेना की भर्ती की तैयारियों में जुटे रहते हैं। लेकिन रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में 20 अगस्त से 7 सितंबर तक सेना की भर्ती रद्द होने से इन युवाओं की मेहनत पर पानी फिरता नजर आ रहा है।

PunjabKesari, Haryana

भर्ती रद्द होने के विरोध में सोमवार को सैकड़ों की संख्या में युवा राजीव गांधी खेल स्टेडियम में एकत्रित हुए और शहर में प्रदर्शन करते हुए लघुसचिवालय पहुंचे। युवाओं का कहना है कि यह भर्ती पांच बार रद्द हो चुकी है, इसकी तारीख तय की जानी चाहिए। युवा अमित ने बताया  कि पहले तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया है लेकिन वह जिला उपायुक्त से मिलना चाहते हैं ताकि उन्हें आश्वासन मिले। जिला उपायुक्त के मौके पर मौजूद न होने के कारण नाराज युवा गेट नंबर- एक पर जाकर बैठ गए, जहां रोड पर जाम की स्थिति बन गई।

PunjabKesari, Haryana

उसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा 5 युवाओं की कमेटी को बुलाया गया और सूट सीटीएम से बात कर उन्हें आश्वासन दिया गया है कि उनकी बात प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचाई जाएगी। युवाओं का कहना है कि यह भर्ती 2019 में होनी थी, तब लोकसभा का इलेक्शन आने के कारण उसको स्थगित कर दिया गया था। उसके बाद कोरोना की पहली और फिर दूसरी लहर आने के कारण भर्ती को स्थगित कर दिया गया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static