सरकारी दफ्तर में बीड़ी धुड़काते हुए मिला कर्मचारी, उपायुक्त ने किया निलंबित

12/2/2019 10:27:55 PM

कैथल (सुखविन्द्र सैनी): हरियाणा सरकार द्वारा पुलिस थानों में धूम्रपान प्रतिबंधित करने का असर अब अन्य सरकारी विभागों में भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, जिला कैथल की उपायुक्त ने औचक निरीक्षण के दौरान सहायक कर्मी को कार्यालय परिसर में बीड़ी पीते हुए पाया, जिस पर उन्होंने कर्मचारी को निलंबित किए जाने के आदेश जारी कर दिए।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जिला उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने जिले के कई सरकारी कार्यालयों का दौरा किया। इस दौरान उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कमेटी चौक स्थित नगर परिषद कार्यालय का भी निरीक्षण किया। कार्यालय में सहायक सुभाष चंद धूम्रपान करते (बीड़ी पीते हुए) पाए, जिनको निलंबित करने के आदेश उपायुक्त ने जारी कर दिए।

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी कर्मचारी सही तरीके से अपना काम नहीं करेगा तो उसके ऊपर उचित कार्रवाई होगी, क्योंकि सरकार ने हमें नौकरी आमजन की समस्या सुनने के लिए और उस समस्या को समाधान करने के लिए नौकरी दे रखी है।

इसलिए डॉ प्रियंका सोनी ने जिले के अधिकारियों को विशेष आदेश दिए हैं कि जो जनता आपके पास काम के लिए आती है तो बिना मिसगाइड के उनका काम करें ताकि हम को किसी भी तरह के कोई परेशानी ना आए।


Shivam

Related News