VIP लिफ्ट में आधा घंटा फंसा रहा कर्मचारी, पीटता रहा दरवाजा मगर किसी ने नहीं सुना, फिर...?

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 07:40 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत के जिस लघु सचिवालय में प्रशासनिक अधिकारियों और वीआईपी लोगों का दिन भर तांता लगा रहता है और लोग अक्सर ही लिफ्ट की मदद लेते हैं लेकिन आज लघु सचिवालय की वीआईपी लिफ्ट में समाज कल्याण विभाग के एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी की जान पर बन आई।

दरअसल किसी काम से लिफ्ट में जा रहा कर्मचारी वीआईपी लिफ्ट में करीब आधा घंटा तक फंसा रहा। लिफ्ट में फंसा कर्मचारी आधे घंटे तक लिफ्ट के दरवाजे पीटता रहा   लेकिन मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा जिसके बाद सचिवालय की लिफ्ट में सवार होने के लिए शख्स पहुंचा तो उन्होंने लिफ्ट में फंसे कर्मचारी को देखा तो उसके सामने हाथ जोड़ने लगा औऱ उसका शुक्रिया किया।

कर्मचारी ने धन्यवाद करते हुए कहा कि आप मेरे लिए भगवान बन कर आए। लिफ्ट में फंसे कर्मचारी ने बताया कि इससे पहले भी वह दो बार लिफ्ट में फंस चुका है। लेकिन इसको ठीक करने वाला कोई नहीं वही अब इस बारे में एसडीएम से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने बताया कि मेरे संज्ञान में यह मामला आपके द्वारा आया है जिसकी जांच करवाई जाएगी और संबंधित विभाग को हिदायतें दी जाएंगी।

आपको बता दें कि लिफ्ट की केयरिंग के लिए चार कर्मचारियों को तैनात किया है। लेकिन मौके पर एक भी कर्मचारी मौजूद नहीं मिला अब सवाल यह उठता है की वीआईपी जोन में ऐसे हालात हैं तो सामान्य जोन में क्या हालात होंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static