उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के कर्मचारियों ने की हड़ताल, एसडीओ पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 03:12 PM (IST)

 

रोहतक(दीपक): उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम सांपला सब डिवीजन के कर्मचारी एसडीओ के खिलाफ 2 घण्टे की हड़ताल पर चले गए। इस हड़ताल के दौरान उन्होंने एसडीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोप लगाए के एसडीओ कर्मचारियों को प्रताड़ित करता है तथा जो मांगे कर्मचारियों की तरफ से रखी जा रही है उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। कर्मचारियों ने चेतावनी दे दी कि अगर उनकी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार नहीं हुआ तो किसी बड़े आंदोलन की जिम्मेदारी एसडीओ की होगी।

बिजली कर्मचारी यूनियन यूनिट 2 के प्रधान प्रेम सिंह ने बताया कि एसडीओ सांपला कर्मचारियों का शोषण कर रहा है और 23 मांगों का जो एजेंडा एसडीओ को दिया गया था उस पर कोई मीटिंग एसडीओ ने नहीं ली है और ना ही उन मांगों पर कोई कार्यवाही की जा रही है। यही नहीं रोहद गांव में हादसे के दौरान 1 कर्मचारी का हाथ कट गया था, उस मामले में भी एसडीओ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं करवा रहा है। इसलिए आज यह 2 घंटे की हड़ताल रखी गई है।

एसडीओ की प्रताड़ना इस कदर बढ़ी हुई है कि कई कर्मचारियों की तो प्रमोशन भी रुकी हुई है। अब भविष्य में जो भी आंदोलन होगा और उसकी वजह से जो भी हानि होगी उसका जिम्मेदार एसडीओ होगा। बाइट प्रेम सिंह, यूनिट 2 कर्मचारी प्रधान वहीं एसडीओ अनिल सिक्का का कहना है कि कर्मचारी बेवजह यह आंदोलन किए हुए हैं। जो मांगे उन्होंने सौंपी थी उस पर लिखित आश्वासन भी दिया गया है। वे खुद सभी मामलों को स्वयं देख रहे हैं और कर्मचारियों के हित के साथ खड़े हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static