करनाल में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:08 AM (IST)

करनाल : हरियाणा के करनाल जिले में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस पर फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। अभी पुलिस ने बदमाशों की पहचान सार्वजनिक नहीं की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यह घटना तरावड़ी के अंजनथली रोड की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीनों बदमाश सोनीपत जिले के किसी गांव के रहने वाले हैं। असंध सीआईए पुलिस के इंस्पेक्टर मनदीप सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले तरावड़ी निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की फिरौती की मांगी गई थी। रात को उनकी टीम जांच के लिए तरावड़ी जा रही थी। रात डेढ़ बजे जब टीम तरावड़ी के पास अंजनथली रोड पर पहुंची तो वहां 3 युवक खड़े हुए थे। देखने में ऐसा लगा रहा था कि वे लूट की प्लानिंग कर रहे हैं। युवकों ने उनकी कार को देखते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने करीब तीन राउंड फायर किए। एक गोली कार पर लगी। टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। एक गोली बदमाश के पैर पर जा लगी, जिससे वह वहीं गिर गया। इसके बाद बाकी दोनों युवकों ने वहां से भागने की कोशिश की। टीम ने पीछा कर दोनों युवकों को भी काबू कर लिया। इसके बाद तरावड़ी पुलिस को सूचना दी गई।

तरावड़ी थाना के एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि बदमाशों के पास से एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। युवकों से पूछताछ  पिछले दिनों तरावड़ी में गैंगस्टर लॉरेंस से जुड़े भानू राणा के नाम पर प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। प्रॉपर्टी डीलर के पास विदेशी नंबर से कॉल आई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static