सीआईए पुलिस व बदमाश वसीम उर्फ डैनी के साथ मुठभेड़, सिपाही के पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 08:07 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): नूंह कोर्ट परिसर के बाहर सीआईए पुलिस तथा बदमाश वसीम उर्फ डैनी के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में कोर्ट परिसर गार्ड रूम में तैनात सिपाही परवीन के पैर में गोली लग गई। लेकिन सीआईए पुलिस ने बदमाश वसीम उर्फ डैनी को काबू कर लिया तथा घायल सिपाही को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया।

जानकारी के अनुसार सीआईए पुलिस को सूचना मिली थी कि वसीम नाम का बदमाश कोर्ट परिसर में अपने साथियों से मिलने के लिए आया हुआ है। जिसके बाद सीआईए पुलिस बदमाश को पकडऩे के लिए वहां पर तैनात हुई, लेकिन बदमाश वसीम को सीआईए पुलिस के बारे में भनक लगी तो उसने भागने की कोशिश की। इस दौरान अपने आपको घिरता देख बदमाश वसीम ने पुलिस पर अवैध हथियार से फायरिंग कर दी, जिसमें सिपाही परवीन के पैर में गोली लग गई। हालांकि गोली लगने के बाद भी सिपाही ने बदमाश वसीम को पकड़ कर गिरा दिया, जिसके बाद सीआईए पुलिस ने बदमाश को अपने काबू में कर लिया।

वहीं घायल सिपाही को गवर्नमेंट शहीद राजा हसन खा मेवाती मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है। घायल सिपाही की हालत अभी ठीक है। पैर में लगी गोली का घाव गहरा है। पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने खुद कमान संभाली हुई है। बदमाश वसीम से पूछताछ की जा रही है। अब देखना यह है कि पुलिस को कितनी जल्दी बदमाश द्वारा की गई वारदातों को उगलवाने में कामयाबी मिलती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static