जाली करंसी चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, युवती सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

5/17/2021 1:30:06 AM

पंचकूला (उमंग): हरियाणा के जिला पंचकूला में जाली करंसी चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इसमें शामिल एक युवती सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पंचकूला क्राइम ब्रांच सेक्टर 19 के इंचार्ज कर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने नकली नोट चलाकर धोखाधड़ी करने वाले युवती सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान डेराबस्सी निवासी प्रदीप कुमार, पिंजौर निवासी जय प्रकाश तथा व डेराबस्सी निवासी एक युवती के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक व एक युवती जो पंचकूला की अलग-अलग मार्किट में जाकर नकली नोट चलाकर लोगों से धोखाधड़ी से सामान खरीदते हैं। आज भी ये तीनों पंचकूला के बरवाला में लोगों के साथ इसी प्रकार से धोखाधड़ी कर रहे थे। क्राइम ब्रांच सैक्टर 19 पंचकूला टीम सहित बरवाला मार्किट में पहुंची व पुलिस की टीम ने युवती सहित दोनों लड़कों को काबू किया।

पुलिस के मुताबिक, युवक प्रदीप कुमार की तलाशी लेने पर 500 रुपये के 41 नोट व 100 रुपये के 8 नोट बरामद किए गए, जिन नोटों पर एक ही सीरियल नम्बर लिखा हुआ था जो कि जाली करंसी है। साथ ही आरोपी जय प्रकाश की तलाशी लेने पर 100 रुपये के 14 नोट बरामद किए तथा युवती की तलाशी लेने पर 500 रुपये के 16 नोट बरामद किए गए। कुल जाली करंसी 30700 रुपये की बरामद की गई।

आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना चण्डी मन्दिर में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच ने आज तीनों आरोपियों को पंचकूला जिला अदालत में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static