Haryana Top 10: किसान नेता राकेश टिकैत आज पहुंचेंगे हरियाणा, बर्बाद हुई फसलों का करेंगे निरीक्षण, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 11:55 PM (IST)

डेस्क: किसान नेता राकेश टिकैत आज हरियाणा में बर्बाद हुई फसलों का मुआयना करने के लिए  पहुंचेंगे। इस दौरान वह सबसे पहले सुबह 9:30 बजे चिड़ाव मोड़ के पास गांव शाहपुर के खेतों का निरीक्षण करेंगे।  

सीएम फ्लाइंग टीम ने एक दुकान पर की छापेमारी, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद 

शहर में मॉडल टाउन स्थित सुरेश पान हाउस  पर स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की। इस दौरान सिगरेट और सिंगार समेत 10 आइटम बरामद किया। साथ ही दुकान को सीज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।  

पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार चला विशेष अभियान, 49 आरोपी काबू, नशीला पदार्थ व अवैध शराब बरामद 

पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार समस्त हरियाणा में अपराध नियंत्रण हेतु शाम के 6 बजे तक ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया गया।  

टैटू बनवाने वाले युवा हो जाए सावधान, कभी भी हो सकती है ये खतरनाक बीमारी

आजकल के युवा स्टाइलिश दिखने के लिए शरीर पर तरह-तरह के टैटू बनवाते हैं,लेकिन टैटू बनवाते समय सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि यह आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। साथ ही एड्स आपको एड्स जैसी घातक बीमारी हो सकती है। 

शरारती तत्वों ने तोड़ा शिलान्यास का पत्थर, 2 करोड़ 83 लाख से बनाई जानी है सड़क 

जिले के गांव पिंजूपुरा से मटौर जाने वाली सड़क का शिलान्यास पत्थर बीती रात अज्ञात व्यक्तियों द्वारा तोड़ दिया गया। शिलान्यास पत्थर तोड़ने की सूचना मिलते ही सोमवार सुबह डीएसपी सज्जन कुमार ने पुलिसकर्मियों के साथ जगह का मौका मुआयना किया  और पत्थर तोड़ने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की बात कही।  

षड्यंत्र के तहत ओपी चौटाला को 10 साल की हुई थी जेल: अभय 

इंडियन नेशनल लोकदल ने राष्ट्रीय महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत ओम प्रकाश चौटाला को 10 की जेल हुई थी,ऐसा जायज नहीं था। 

पत्नी को पीट रहा था युवक, पुलिस पहुंची तो SPO की कनपटी पर दे मारा झन्नाटेदार थप्पड़ 

जिले के गांव मुरथल में देर रात को शराब पीकर आए पति ने पत्नी के साथ मारपीट की। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत डायल-112  कर दिया।  

सीआईए ने CSD का रेपल लगाकर अवैध बेचने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, दो आरोपी काबू 

शहर में सीआईए ने सीएसडी का नकली रेपल लगाकर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

500 किलोमीटर में फसलों का किया गया निरीक्षण, किसानों को दिया जाएगा मुवावजा 

बरसात-ओलावृष्टि से गेहूं, सरसों की फसल काफी नुकसान पहुंचा है। जिसे देखकर किसान काफी मायूस नजर आ रहे हैं। करनाल की बात करें तो करीब 4 लाख एकड़ में गेहूं की फसल लगी हुई है। किसानों की मानें तो फसल को काफी नुकसान पहुंचा हैं। 

नगर पालिका व दमकल विभाग के कर्मचारियों का हल्ला बोल,  9 दिन की भूख हड़ताल पर बैठे 

 जिले में नगर पालिका और दमकल विभाग के कर्मचारी 9 दिन की भूख हड़ताल पर चले गए हैं। सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। उन्होंने सरकार पर वादाखिलाफी के आरोप लगाए हैं। 

न कानून का डर न पुलिस का खौफ, हाथों में नंगी तलवारें व डंडे लेकर गौरक्षा बजरंग फ़ोर्स के युवाओं ने की रैली  

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बीती शाम गौरक्षा बजरंग फ़ोर्स के हजारों लोगों ने रैली निकाल कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान बहुत से युवाओं ने अपने हाथों में नंगी तलवारें लहराई।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static