Green Corridor मामले में दुष्यंत से मिले किसान, जल्द समाधान का मिला आश्वासन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 01:37 PM (IST)

चरखी दादरीः ग्रीन कॉरिडोर 152डी की अधिग्रहित जमीन के उचित मुआवजे की मांग को लेकर पिछले 10 माह से धरने पर बैठे किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए सीएम, केंद्रीय मंत्री व एनएचएआई अधिकारियों से मिलकर समाधान करवाया जाएगा। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसानों के प्रतिनिधिमंडल को इसका आश्वासन दिया। दादरी जिले के 17 गांवों के किसान पिछले 10 महीने से गांव रामनगर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व विधायक नैना चौटाला ने धरनास्थल पर पहुंचकर किसानों को आश्वासन दिया था कि उनकी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। अब दुष्यंत चौटाला के बुलावे पर किसानों का प्रतिनिधिमंडल किसान नेता विनोद मोड़ी व अनूप खातीवास की अगुवाई में मिला। किसानों ने उचित मुआवजा दिलाने की मांग की।

उपमुख्यमंत्री ने किसानों को आश्वस्त किया कि उनकी वाजिब मांगों को पूरा कराने के लिए वे जल्द ही मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री व एनएचएआई अधिकारियों से मिलेंगे और समाधान करवाएंगे। वहीं धरना कमेटी के सदस्य विनोद मोड़ी व अनूप खातीवास ने बताया कि अगर उनकी मांगों का समाधान नहीं हुआ तो धरना लगातार जारी रहेगा। मुलाकात के दौरान जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, राजू मान, रामनिवास रानीला, डा. विजय मंदोला, भूपेंद्र खेड़ी सनवाल, सोनू टिकान, देवेंद्र श्योराण, भूपेंद्र बौंद, सतेंद्र दातौली, मनफूल शर्मा व अन्य उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static