LIVE: तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने किया के एम पी हाइवे जाम, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 01:42 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार किसान सिंधु बॉर्डर पर बैठे हुए हैं। वही आज 100 दिन पूरे होने पर किसानों ने आह्वान किया था कि वह केएमपी पर जाम लगाएंगे और उसी आह्वान के तहत किसानों ने सोनीपत से गुजरने वाले केएमपी पर जाम लगा दिया। किसानों का कहना है कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान के बाद जाम लगाया गया है और आज 11:00 से 4:00 बजे तक जाम रहेगा और हमारा जाम शांतिपूर्वक से चलेगा।जब तक तीनों के कानून रद्द नहीं होंगे इसी तरह आंदोलन जारी रहेगा। किसान नेताओ ने कहा कि 8 तारीख को राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाएगा और उसके बाद 9 तारीख को एक मीटिंग रखी गई है।  किसान नेताओ का कहना है कि 23 मार्च को वह भारत बंद भी कर सकते है।
PunjabKesari

संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर किसानो ने मांडोठी टोल के पास लगता केएमपी बन्द किया है। महिलाएं काली चुन्नी और किसान हाथ पर काली पट्टी बांधकर पहुंचे यहां पहुंचे। किसान संगठनों के द्वारा केएमपी 11 से 4 बजे तक चक्का जाम का आहवाहन पर गोहाना से भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल किसानों के साथ केएमपी के लिए रवाना हुए। 

PunjabKesari

किसान नेताओं ने 8 मार्च को महिला दिवस पर महिलाओं के हाथ मे आंदोलन की कमान होगी इसके साथ ही 12 मार्च को सभी किसान पश्चमी बंगाल में बीजेपी के चुनाव प्रचार के खिलाफ जाएंगे। उनको बताएंगे कि बीजेपी सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है अपील करेंगे इन्हें वोट न दे। किसानों के कूच को देखते हुए गोहाना में भारी पुलिस जगह जगह तैनात की गई है।

PunjabKesari

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static