किसानों ने भाजपा सांसद की कोठी का किया घेराव, दे डाली बड़ी चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 06:07 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानून को लेकर किसानों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। हरियाणा में किसान अब लगातार भाजपा विधायक, मंत्री और सांसदों का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को सोनीपत में स्थित रमेश कौशिक सांसद की कोठी पर भी किसान पहुंचे और जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों की सिर्फ एक मांग थी कि इन तीनों कृषि कानूनों को रद्द किया जाए। 

PunjabKesari, haryana

किसानों ने बस अड्डे से सेक्टर 15 तक पैदल मार्च निकाला और सांसद रमेश कोठी का घेराव किया। इस दौरान उन्होंने चेतावनी दी कि अगर रमेश कौशिक या कोई नेता किसी गांव में जाता है और कुछ होता है तो वह खुद ही जिम्मेदार होंगे। वह आज सिर्फ जगाने आए हैं, अगर कृषि कानून रद्द नहीं होते हैं तो आंदोलन तो बड़ा होगा ही, वहीं आगे की रणनीति भी किसान जल्दी तैयार कर सरकार के खिलाफ खड़े होंगे। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि सांसद रमेश कौशिक अगर किसानों के हितेषी हैं तो वह किसानों के बीच आए और अपने पद से इस्तीफा दें, क्योंकि उन्हें वोट देकर हमने ही बनाया है। किसानों ने कहा कि उन्हें कभी खालिस्तानी और पाकिस्तानी ना कहा जाए, वह किसान हैं और अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

किसान प्रवीण ने कहा कि किसानों के बीच में आए विधायक और सांसद भाजपा सरकार के साथ रहेंगे या किसानों के साथ आएंगे यह पूछने के लिए हमें सांसद की कोठी पर पहुंचे हैं, अगर आप जनता के पक्ष में खड़े हैं तो अपने पद से इस्तीफा देकर किसानों के बीच में आइए, अगर आप सरकार के पक्ष में खड़े हैं तो हम लोग विरोध करेंगे। हमारा विरोध विरोध यहां तक नहीं होगा, गांवों में आने पर भी विरोध होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static