किसानों का बेमियादी धरना 277वें दिन में पहुंचा, 31 को फूंके जाएंगे PM व CM के पुतले(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 08:38 PM (IST)

हिसार(विनोद): किसानों का लघु सचिवालय पर चल रहा धरना आज 277वें दिन में प्रवेश कर गया। केंद्र सरकार का संयुक्त किसान मोर्चा के साथ किसान आंदोलन का समझौता पर वायदा खिलाफी को लेकर, हरियाणा सरकार का 2020 भूमि अधिग्रहण बिल सहित अन्य मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 31 जनवरी को दोपहर एक बजे लघु सचिवालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर के पुतले जलाये जाएंगे।

धरने की अध्यक्षता जिला के मुख्य सलाहकार राजकुमार ठोलेदार व बलराज सहरावत ने संयुक्त रुप से की। संचालन जिला प्रेस सचिव सूबेसिंह बूरा ने किया। किसानों सभा के  जिला प्रधान शमशेर सिंह नम्बरदार ने कहा कि किसान सभा अपनी लम्बित मांगों को अब निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

वहीं प्रेस सचिव सूबेसिंह बूरा ने आंगनवाड़ी वर्कर व हैल्परों द्वारा अपनी मांगों को लेकर किये जा रहे प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कहा कि  सरकार को तुरंत बातचीत के माध्यम से इनकी मांगें मान लेनी चाहिये। इसके अतिरिक्त महासचिव शकुंतला को डिसमिस करने के सरकार के आदेश को वापिस लेने की मांग की। प्रदेश सरकार की नीतियों से आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों में रोष है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static