''CISF कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई हुई तो करेंगे बड़ा आंदोलन''...कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान के साथ आए हरियाणा के किसान

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 10:46 AM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा की नवनियुक्त सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में सीआईएसएफ की महिला जवान के समर्थन में हरियाणा के किसान भी उतर आए हैं। हरियाणा एमएसपी कानून मार्चा के संयोजक व किसान नेता जगबीर घसोला ने महिला जवान की कार्रवाई को सराहनीय बताया। साथ ही कहा कि महिला जवान ने जो कार्रवाई की है, पूरे देश को गर्व है। साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर महिला जवान पर कोई कार्रवाई की गई तो देशभर के किसान एकजुट होकर बड़ा आंदोलन शुरू कर सकते हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि हिमाचल प्रदेश की मंडी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को वीरवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान महिला ने थप्पड़ मार दिया था। यह उस समय हुआ जब कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थीं। बताया जा रहा है कि किसानों पर कंगना के दिए बयान को लेकर महिला सिपाही नाराज थी। सीआईएसएफ की महिला जवान द्वारा कार्रवाई को हरियाणा एमएसपी कानून मार्चा के संयोजक व किसान नेता जगबीर घसोला ने सराहनीय बताया और कहा कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत के बयान को लेकर किसानों में खासा रोष था और किसान की बेटी ने अपना बदला लेकर किसानों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। 

PunjabKesari

किसान नेता ने स्पष्ट किया कि संयुक्त किसान मोर्चा सहित अनेक किसान संगठन महिला जवान के साथ हैं और उनकी इस कार्रवाई पर पूरे देश को गर्व है। उन्होंने कहा कि किसान अभी एयरपोर्ट पर बेटी को सम्मानित कर रहे हैं। बाद मे हरियाणा व पंजाब सहित पूरा देश भी बेटी को सम्मानित करेगा। किसान नेता ने चेतावनी दी कि अगर महिला जवान पर कोई कार्रवाई की तो किसान चुप नहीं बैठेंगे और किसान आंदोलन सहित बड़ा फैसला लेंगे। 

PunjabKesari


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static