चौधरी देवीलाल की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे डिप्टी CM , किसानों ने किया जमकर विरोध

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 03:29 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्विद्यालय में चौधरी देवीलाल की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे डिप्टी सी एम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने विरोध  किया । कुछ किसान चौधरी देवीलाल विश्विद्यालय के अंदर दाखिल हुए और विरोध जताया। पुलिस ने विश्विद्यालय के सभी गेट पर भारी पुलिस बल की तैनाती की थी बावजूद इसके कुछ किसान विश्विद्यालय में कार्यक्रम स्थल के पास पहुँच गए और जमकर नारेबाजी की, हलाकि बाद में पुलिसकर्मी किसानों को कुछ दुरी पर ले गए।

 दरअसल आज डिप्टी सी एम दुष्यंत चौटाला चौधरी देवीलाल विश्विद्यालय में बनी ताऊ देवीलाल की मूर्ति का आवरण करने पहुंचे,यहाँ डिप्टी सी एम ने कुछ अन्य परियोजनाओं का उद्धघाटन किया। किसानों को इस कार्यकर्म की सुचना मिली,तो किसान विश्विद्यालय के गेट के बाहर पहुँच गए ।

विश्विद्यालय के सभी गेट पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई .जैसे ही डिप्टी सी एम दुष्यंत चौटाला विश्विद्यालय में पहुंचे तो कुछ किसान विश्विद्यालय के अंदर प्रवेश कर गए और कार्यक्रम स्थल के पास नारेबाजी करने लग गए। तुरंत पुलिस कर्मचारी सभी किसानों को दूर ले गए। किसान नेता का कहना है कि चौधरी देवी लाल किसानों के मसीहा थे इन्होंने देवी लाल के नाम पर वोट लेकर किसानों पर लाठी चलवाने का काम कर रहे है जबतक कानून वापस नही होते विरोध जारी रहेगा ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static