टोहाना में अब चोरी हुई गाड़ी को लेकर फंस गया पेंच, किसानों ने दे डाली चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 09, 2021 - 05:36 PM (IST)

टोहाना (सुशील): टोहाना में अब एक और विवाद खड़ा हो गया है। यहां गिरफ्तार किसानों को रिहा करने और दर्ज मुकदमों को वापस लेने के लिए चले आंदोलन के दौरान चोरी हुई बोलरो गाड़ी को लेकर अब पेंच फंस गया है। जिसको लेकर किसानों ने एक बड़ी चेतावनी दे डाली है। किसानों ने कहा कि अगर 14 से पहले पुलिस ने गाड़ी बरामद नहीं की तो वह 14 तारीख को डीएसपी कार्यालय में धरना देंगे और फिर भी कार्यवाही नहीं हुई तो एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। 

PunjabKesari, haryana

7 जून को सदर थाना टोहाना के बाहर से किसान संघर्ष समिति के कार्यकर्ता चांदपुरा निवासी प्रगट सिंह की बोलेरो गाड़ी चोरी हुई थी। इसको लेकर बुधवार को हरियाणा किसान संघर्ष समिति के कन्वीनर मनदीप के नेतृत्व में टाउन पार्क के बाहर बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान वे टोहाना के सदर थाना में डीएसपी बीरम सिंह से मिलने पहुंचे, मगर वे यहां नहीं मिले। जिसके बाद किसान टोहाना के टाउन पार्क के बाहर फिर इकट्ठे हुए है। 

जिसके बाद उन्होंने फैसला किया कि 14 जून को वह टोहाना में डीएसपी कार्यालय में बड़ा धरना देंगे, यह धरना स्थाई भी हो सकता है। इसको लेकर मनदीप नादान ने स्पष्ट चेतावनी दी है कि यदि 14 जून तक पुलिस ने गाड़ी को बरामद नहीं किया तो किसान आंदोलन का रास्ता अपनाएंगे। वे 14 तारीख को डीएसपी कार्यालय में धरना देंगे तथा बाद में एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static