किसान मोर्चा पर नही होंगे कोरोना टेस्ट, सरकार जबरदस्ती करने की कोशिश ना करें: चढूनी

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 12:03 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत राय रेस्ट हाउस में किसान नेता गुरनाम सिंह गुरनाम सिंह चढूनी व दर्शनपाल के नेतृत्व के कई किसान नेताओं की सोनीपत जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक हुई। मीटिंग खत्म होने के बाद किसान नेताओं ने मीडिया से बातचीत करते हुए स्पष्ट कर दिया कि किसान मोर्चा पर किसी भी किसानों के कोरोना टेस्ट नही होंगे।

 इस मौके पर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि किसान मोर्चा लगातार कई महीने से चल रहे हैं लेकिन किसान मोर्चा पर कोई भी महामारी नहीं फैली है। इस महामारी का कोई भी साइड इफेक्ट किसान मोर्चा पर नहीं है क्योंकि अगर यह महामारी होती तो बहुत सारे किसानों की मौत से इस महामारी में हो जाती अब सरकार का जो यह पैंतरा है वह यहां पर नहीं चलेगा। हमने प्रशासन को स्पष्ट मना कर दिया है कि किसान मोर्चा पर कोरोना टेस्ट नही होंगेय़ अगर सरकार जबरदस्ती करेगी तो हम जिला प्रशासन को किसान मोर्चा पर घुसने भी नहीं देंगे।

सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किसानों ने स्पष्ट मना कर दिया है कि मोर्चों पर कोई भी किसान कोरोना टेस्ट नही कराएगा, हालांकि सोनीपत जिला प्रशासन को किसान संयुक्त मोर्चा की तरफ से वैक्सीनेशन करने को कहा गया , जिसके लिए हम लगातार अपनी स्वास्थ्य विभाग की टीमों को वहां पर भेज रहे हैं । 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static