Haryana Top10: फास्ट ट्रैक कोर्ट का पहला फैसला, 2 तस्करों को सुनाई 10-10 साल कैद की सजा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 11:44 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के सिरसा जिला में मादक पदार्थ तस्करों के बढ़ते चले जा रहे जाल व उनकी चुुंगल में फंस रहे युवक-युवतियों को छुड़ाने के मकसद से स्थापित की गई नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) फास्ट ट्रेक कोर्ट (विशेष न्यायालय) ने स्थापना के सप्ताहभर में ही रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। इस विशेष न्यायालय ने अपने पहले ही फैसले में दो मादक पदार्थ तस्करों को दस-दस साल कैद व एक-एक लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। 

 PWD व राज्य कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर मुख्य अभियंता कार्यालय पर किया प्रदर्शन 

हरियाणा लोक निर्माण विभाग कर्मचारी संघ, हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ की ओर से प्रदेश के तमाम जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी अधीक्षक अभियंता के कार्यालयों के समक्ष धरना प्रदर्शन किया गया। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी परिमंडल कार्यालय सिरसा पर जिले के सैकड़ों फील्ड कर्मचारियों ने पहुंचकर अपनी मांगों व समस्याओं को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। 

पलवल में शरारती तत्वों ने बाबा साहब की मूर्ति किया खंडित, गांव में तनाव...जांच में जुटी पुलिस 

शहर में पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव से जटोला में शरारती तत्वों ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का सिर तोड़ा दिया। जिसके कारण गांव के हरिजन मोहल्ले में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। लोगों द्वारा इसकी सूचना गांव के सरपंच और पुलिस को दी गई।  

सीआईए वन को मिली बड़ी कामयाबी, पिता-पुत्र पर हमला करने वाले दो आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार 

शहर में सीआईए वन को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान पिता-पुत्र पर हमला करने वाले 2 आरोपियों की उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी 2 आरोपी फरार चल रहे है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।  

पुरानी रंजिश को लेकर 2 मई को हुई हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

 ढांड गांव में बीते दो मई को गांव के ही सात युवकों द्वारा गांव के ही एक शराब के ठेकेदार की हथोड़े से मारकर हत्या करने का मामला आया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप 

गांव चुरनी में एक विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या से करीब दो घंटे पहले विवाहिता ने फोन पर रोते हुए अपनी मां से बात की थी। जिसके दो घंटे बाद ही सुसाइड की सूचना परिजनों को मिली। 

अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, स्थानीयों ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका 

गांव रसूलपुर में शनिवार को एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला। मृतक महिला के शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे। शव मिलने की सूचना मिलते स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया शव की हालत देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। 

एंटी ऑटो थेफ्ट शाखा ने 3 चोरों को किया गिरफ्तार, 8 बाइक बरामद 

जिले में अब एंटी ऑटो थेफ्ट शाखा ने 3 चोरों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों चोर अलग-अलग चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान करनाल निवासी रंजीत, विजेंद्र, राहुल के रूप में हुई है। उनके कब्जे 8 बाइक भी बरामद हुई है।  

एंटी नारकोटिक्स सेल की बड़ी कार्रवाई, लाखों के स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार 

जिले में नशा तस्करों की धरपकड़ लगातार जारी है। इसी कड़ी में एंटी नारकोटिक्स सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 350 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।  

भारत पेट्रोलियम ने स्कूली बच्चों संग निकाली रैली, तेल की खपत कम करने के लिए लोगों को किया गया जागरूक  

भारत पेट्रोलियम द्वारा आज स्कूली बच्चों के साथ मिलकर फ्यूल की खपत कम करने के लिए सक्षण दिवस मनाया गया। इस दौरान फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला ने साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। 

दिल दहलाने वाली वारदात:  पति ने कैंची से किए पत्नी पर ताबड़तोड़ वार, फिर मारने के बाद पहुंचा थाने

फतेहाबाद जिले के नजदीकी गांव बीघड़ में शनिवार देर रात व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कैंची से वार करके हत्या कर दी। मृतका का शव खून से लथपथ हालत में बाथरूम में पड़ा मिला।  

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static