पिता की मौत की सूचना मिलते ही बेटी को लगा सदमा, उठाया खौफनाक कदम

2/27/2021 11:08:07 AM

कैथल : कहते हैं बेटियां अपने पिता की लाडली होती हैं और लेकिन क्या कोई बेटी अपने पिता से इतना प्यार कर सकती है कि उसकी मौत का सदमा ही न सह पाए। एक ऐसी ही घटना कुतबपुर रोड बालाजी नगर गली नं. 1 कैथल की सामने आई है। जहां पर बी.एस.सी. फाइनल की छात्रा काजल सैनी (23 वर्ष) को अपनी पिता की मौत की सूचना मिलते ही उसे ऐसा सदमा लगा कि उसने जहरीला पदार्थ खाकर मौत को ही गले लगा लिया। इस दर्दनाक सदमें को सुनकर सभी विचलित हैं। 

जानकारी अनुसार काजल के पिता बलकार सैनी (48) पुत्र बनवारी लाल निवासी गांव खानपुर की गत 25 फरवरी को पी.जी.आई. में कैंसर के इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिजन 25 फरवरी को बलकार का अंतिम संस्कार करके ही आए थे कि उसकी बेटी काजल ने अपने कमरे में जाकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन काजल को शहर के निजी शाह अस्पताल में लेकर गए, लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका और उसकी भी मौत हो गई।

काजल के भाई व अन्य परिजनों ने बताया कि काजल अपने पिता बलकार की लाडली बेटी थी और पिता को कई बार हंसी-हंसी में यह भी बोलती थी कि मैं भी आपके साथ ही इस दुनिया को छोड़ दूंगी। लेकिन किसी को इस बात का आभास नहीं था कि काजल ऐसा सच में भी कर सकती है। वीरवार को परिजनों ने बलकार का अंतिम संस्कार किया था और शुक्रवार को बेटी काजल का अंतिम संस्कार करना पड़ा। बलकार सैनी की चंदाना फाटक-कुतबपुर रोड पर हलवाई की दुकान थी, जिस भी व्यक्ति को इस हृदय विदारक घटना के बारे में पता चला या सुना उनकी आंखें भर आई।

करीब डेढ़ 5 वर्ष पहले हो गई थी मां की मौत
काजल की मां शीला देवी की करीब डेढ़ वर्ष पहले मौत हो गई थी। काजल की मां भी काफी समय तक बीमार रही। मां शीला का बीमारी के कारण एक पैर कटने के बाद काजल ने अपनी मां की भी काफी समय तक सेवा की थी। मां, पिता व बेटी की मौत के बाद परिवार में एक भाई व एक बहन रह गई हैं और दोनों की शादी हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि काजल बाइक तक चला लेती थी और कई बार अपनी माता व पिता को बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए चिकित्सक के पास भी ले जाती थी। कई बार अपने पैतृक गांव खानपुर में भी बाइक पर ही अपने माता-पिता के साथ दादा-दादी, चाचा-चाची से मिलने पहुंच जाती थी। अनाज मंडी चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. पारस ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने मृतक युवती का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Manisha rana

Related News