2 बेटियों संग पिता ने निगला जहर (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 09:01 AM (IST)

जींद(विजेंद्र कुमार): कैथल रोड की दया बस्ती में रविवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों के चलते पिता ने अपनी 2 बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों द्वारा तीनों को शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। शाम को बलराज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 30 मई को बलराज की पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी। 
PunjabKesari
दया बस्ती के बलराज, बेटी काजल व कोमल ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते रविवार दोपहर को जहरीला पदार्थ निगल लिया। तीनों को आसपास के लोगों ने निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। उपचार के दौरान शाम को बलराज ने दम तोड़ दिया। उसकी दोनों बेटियों की हालत गंभीर बनी हुई है। 
PunjabKesari
बताया जाता है पेशे से मजदूर बलराज ने पहले सल्फास की गोलियां निगली। जब पिता की हालत बिगडऩे लगी तो दोनों बेटियों ने भी जहर निगल लिया। 30 मई को बलराज की पत्नी राजबाला ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी। उस दौरान किसी पर कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगा था।
PunjabKesari
परिजनों ने राजबाला की आत्महत्या के पीछे मानसिक रूप से परेशान होना बताया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि पत्नी की मौत के बाद बलराज परेशान था। शुक्रवार को पत्नी की 13वीं हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static