शर्मनाक! पिता पर बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप, विरोध करने पर करता था मारपीट...जान से मारने की देता था धमकी

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 08:29 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जब हम अपने शुभचिंतकों की बात करते हैं तो उनमें दो नाम (मां और बाप) सबसे ऊपर होते हैं। लेकिन जब एक पिता ही अपनी बेटी की आबरू का दुश्मन बन जाए तो इससे अधिक शर्मशार करने वाली बात और क्या हो सकती है। ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है यहां एक बेटी ने अपने सगे पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं विरोध करने पर मार पिटाई और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने शिकायत में कहा कि पिछले कई दिनों से उसका सगा पिता उससे जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा है और वह जब इसका विरोध करती थी तो वह उसके साथ पिटाई करता और जान से मारने की धमकी देता था। 

पीड़िता ने बताया कि वह अपनी इज्जत की खातिर यह सब किसी को भी नहीं बताती थी, लेकिन जब उसका पिता शराब पीकर लौटा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा तब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मार-पिटाई की। दिन में स्कूल जाकर उसने अपनी सहेली के फोन से यह सब अपनी मां को बताया तो उसकी मां और मामा स्कूल पहुंचे। जिसके बाद पुलिस को एक लिखित शिकायत दी, जिसमें पिता द्वारा अपनी ही बेटी से जबरदस्ती करने और मार-पिटाई जैसे गंभीर आरोप लगाएं है। 

बता दें कि आरोपी पिता द्वारा उसकी मां को भी 3 साल पहले मार पिटाई कर घर से निकाल दिया था। तभी से उसकी मां अपने गांव चली गई थी। शिकायत के बाद अब बावल थाना पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित छात्रा का आज मेडिकल कराया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static