पानी की टंकी पर चढ़ी महिला अध्यापक, जानिए इसके बाद क्या हुआ (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 01:52 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या): करनाल में वीरवार को एक महिला अतिथि अध्यापक ने पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदेश को कोसना शुरू कर दिया। महिला अध्यापक को पानी की टंंकी पर चढ़ता देख काफी लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। अपने बेटे और अतिथि अध्यापकों क कहने पर महिला पानी की टंकी से नीचे उतरी। इस दौरान अध्यापक ने अपना दुखड़ा सुनाया। 

अपनी मांगो को लेकर लंबे समय से संगर्ष कर रहे अतिथि आध्यापकों ने सीएम सिटी करनाल की सड़कों पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने के बाद एक महिला अतिथि अध्यापक शहर के जल घर की पानी की टैंकी पर चढ़ गई और वहा से प्रदेश की भाजपा सरकार को कोसती हुई नजर आई। करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक मेना यादव पानी की टंकी पर चड़ी रही। बाद में अपने बच्चे और अतिथि अध्यापकों के कहने पर वह नीचे उतरी आई। 

PunjabKesari, haryana
इसके बाद पुलिस और अतिथि अध्यापको के बिच में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस मेना यादव को काउंसलिंग के लिए ले जाना चाहती थी, लेकिन अतिथि अध्यापक मान नही रहे थे। सभी को समझाने के बाद हालात ठीक हुए और प्रशाशन ने अतिथि अध्यापको की मांग को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाया और आश्वाशन दिया। 


PunjabKesari, haryana
वहीं मैना यादव ने कहा कि सरकार उन्हें जीने नहीं देगी। लंबे समय से वह नियमित की मांग कर रहे है, लेकिन यह मांग अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि वह विधवा हैं। उनका छोटा सा बेटा है। बता दें कि कि 2018 में मेना यादव ने अतिथि अध्यापकों की मांग को लेकर मुंडन करवाया था। इसके बाद प्रदेश सरकार के साथ हुई बातचीत में इनकी मांग मानने का आश्वाशन दिया था, लेकिन यह आश्वाशन सरकार अभी तक पूरा नहीं कर पाई है। इसको लेकर पिछले कई दिनों से फिर से अतिथि अध्यापक करनाल में धरने पर बैठे हुए हैं। इस दौरान अध्यापकों ने राम बिलास शर्मा शिक्षा मंत्री का पुतला फुंकने के बाद अचानक मैना यादव पुरानी सब्जी के पास स्तिथ पानी की टंकी पर चढ़ गई और प्रदेश की भाजपा सरकार को कोसने लगी। 
---


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static