कोरोना टेस्ट करवाने जा रहे थे युवक, तभी बाइक सवारों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 05:43 PM (IST)

होडल (मधुसूदन): क्षेत्र में बदमाश आए दिन आपराधिक वारदातों का अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। पुलिस रविवार को होडल अनाज मंडी स्थित अधिवक्ता के कार्यालय पर हुई फायरिंग के मामले को सुलझा नहीं सकी है कि अब सौनहद के निकट बाइक सवार युवकों ने गाड़ी सवार युवकों पर फायरिंग कर दी, जिसमें सतेंद्र नामक एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना के बाद मामले की सूचना मुंडकटी थाना पुलिस को दी गई, लेकिन घटना के काफी देर बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तव तक हमलावर फरार हो चुके थे। क्षेत्र में आए दिन हो रही इस प्रकार की आपराधिक वारदातों से लोगों में दहशत व्याप्त है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर सौनहद स्थित सरकारी अस्पताल में कोविड टेस्ट कराने जा रहे थे। बताया जाता है कि उसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार युवक वहां पहुंचे और गाड़ी सवार युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी, जिसमें सतेंद्र नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के सैंकडों लोगे मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। जब तक पुलिस पहुंची तव तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। घटना के बाद घायल युवक को फरीदाबाद के अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है। उधर, मुंडकटी थाना प्रभारी रामबीर का कहना था कि अभी किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। घटना में एक युवक घायल हुआ है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा। पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static