शराब के नशे में हुआ झगड़ा, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 03:33 PM (IST)

सिरसा : जिले के गांव माधोसिघाना में शराब के नशे में भाई ने भाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम  देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव का पंचनामा  तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी अनुसार गांव माधोसिंघाना निवासी सतपाल, जोकि शादीशुदा है और उसका छोटा भाई महीपाल दोनों एक साथ रहते है। सतपाल के 2 बच्चे हैं, जिनमें लड़की शादीशुदा है। सतपाल की पत्नी अपने बेटे के साथ मायके गई हुई थी। घर में सतपाल व महीपाल दोनों अकेले थे। रात्रि को दोनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। नशे में बात इतनी बढ़ गई कि महीपाल ने पहले लाठी से सतपाल के सिर पर वार किए। इसके बाद रस्सी से उसका गला घोट दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद उसने गांव के सरपंच व ग्रामीणों को इस बारे में बताया, जिसके हाद सरपंच ने मौके पर आकर घटना को देखकर पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया। पुलिस ने मौके से लाठी, ईंट व रस्सी भी बरामद की, जिससे महीपाल ने घटना को अंजाम दिया था। पूछताछ के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ले आई। पुलिस ने आरोपी महीपाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static