करनाल में शांतिपूर्ण मतगणना के दावे फेल, वोटिंग सेंटर के बाहर मारपीट, पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 03:30 PM (IST)

करनाल: प्रदेश के सभी 22 जिलों में जिला परिषद और पंचायत समितियों के लिए मतगणना के बाद परिणाम घोषित होने पर किसी के चेहरे खिल गए तो कोई मायूस नजर आया। इस बीच करनाल में जीते दर्ज करने व हारने वाले उम्मीदवार आपस में उलझ गए। मतगणना केंद्र से बाहर आते ही दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे भी चले। यही नहीं बीच-बचाव करते हुए पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का मुक्की की गई। इसके बाद पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई है।

 

PunjabKesari

 

घरौंडा के वार्ड 3 के नतीजे घोषित होने के बाद हुआ विवाद

 

दरअसल वोटों की गिनती के लिए जिले में कुल आठ मतगणना केंद्र बनाए गए थे। इस दौरान सभी वोटिंग सेंटर के बाहर 60-60 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। इस दौरान घरौंडा के राजकीय स्कूल में बनाए गए परीक्षा केंद्र में भी वोटों की गिनती चल रही थी। जानकारी के अनुसार घरौंडा के वार्ड नंबर 3 से समिति के लिए दो उम्मीदवार मैदान में थे। परिणाम घोषित होने के बाद जब दोनों उम्मीदवार बाहर आए तो जीत-हार को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। हारे हुए उम्मीदवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीजेपी का कार्यकर्ता है। इस वजह से दूसरे पक्ष के लोग उससे खुंदक खाए बैठे थे। उसका आरोप है कि काउंटिंग खत्म होने के बाद दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई है।

 

PunjabKesari

 

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसएचओ, हिरासत में लिए कई लोग

 

मतगणना केंद्र पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। सूचना मिलने पर घरौंडा थाना के एसएचओ दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच विवाद को शांत किया। इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस घरौंडा थाने ले गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static