प्रिंसिपल कार्यालय में घुसकर मारपीट करने वाले प्रोफेसर के खिलाफ मुकद्दमा हुआ दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 06:55 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): फरीदाबाद के राजकीय नेहरू महाविद्यालय के प्रिंसिपल के साथ उनके ऑफिस के अंदर घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट करने का आरोप कॉलेज के ही असिस्टेंट प्रोफेसर व उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के सेक्टर 16-A स्थित राजकीय नेहरू महाविद्यालय के प्रिंसिपल डॉ एनके गुप्ता के आरोपों के अनुसार उनके कॉलेज में मधुसूदन गोयल नाम के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। काम में कमी पाए जाने पर कॉलेज की तरफ से मधुसूदन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। इसके विरोध में मधुसूदन अपने माता-पिता तथा बहन को उनके कार्यालय में लेकर आया। प्रिंसिपल का आरोप है कि मधुसूदन और उनके माता-पिता उनके साथ मारपीट की। इस घटना को लेकर उन्होंने पुलिस को एक शिकायत दी है और पुलिस घटना के संबंध में मामला दर्ज करने की बात कह रही है।

कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर मधुसूदन ने उनके ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। उनकी मानें तो उन्हें कॉलेज के बेस्ट एंपलोयी का अवॉर्ड भी मिला हुआ है। प्रिंसिपल उनके ऊपर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

वही़ं इस मामले को लेकर सेक्टर 16 चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि प्रोफेसर मधुसूदन और उनके परिजनों ने प्रिंसिपल एनके गुप्ता के साथ मारपीट की है। पीड़ित की शिकायत पर प्रोफेसर मधुसूदन, उनके माता-पिता और बहन के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 186, 353 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static