स्टॉफ की छुट्टी होने के कुछ देर बाद ही बैंक में लगी आग, दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंची

7/3/2020 11:24:49 PM

कैथल (जोगिंदर कुंडू): कैथल के पेहवा चौक स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक की शाखा में अचानक आग उस वक्त लग गई, जब सभी स्टॉफ की छुट्टी हो चुकी थी और सभी घर के लिए निकल चुके थे। बैंक में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल की गाडिय़ां पहुंची और आग बुझाने में प्रयासों में जुट गई। गनीमत रही कि बैंक बंद होने की वजह से बैंक में स्टाफ नहीं था, इसलिए किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली।

आग लगने की वजह क्या रही यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं सूचना मिलते ही शाखा के मैनेजर व अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया। दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में पूरी मशक्कत में जुटे रहे, लेकिन बैंक का एक ही गेट होने की वजह से काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari, Haryana

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यकायक आग लग गई और दमकल विभाग बिल्कुल बराबर में होने की वजह से तुरंत ही दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम किया। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दमकल विभाग की 3 गाडिय़ां आग बुझाने के कार्य में लगी। आग पर काबू पाया जा रहा है। 

वहीं बैंक की मैनेजर ने बताया कि बैंक बंद होने के बाद वे घर के लिए निकले तो जब वे रास्ते में ही थे तभी उन्हें आग लगने की सूचना मिली और वे वापस शाखा पहुंच गए। उन्होंने इसकी सूचना विभाग के उच्च अधिकारियों को दी। उन्होंने बताया कि आग से कितना नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी अभी स्पष्ट नहीं है।


Shivam

Related News