कार में लगी भयानक आग, जिंदा जले एक ही गांव के 3 युवक

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 04:30 PM (IST)

गुरुग्राम(राशि मनचंदा): गुरुग्राम में एक भयानक हादसा हुआ, जहां एक गाड़ी में 3 लोगों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे। तीनों कार में कहीं जा रहे थे। गाड़ी में सीएनजी लगी हुई थी, जिसके चलते गाड़ी में आग लग गई। ऐग इतनी भीषण थी कि तीनों को गाड़ी से निकलने का मौका नहीं मिला।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गजेंद्र (35) उर्फ बॉबी पुत्र ओमप्रकाश, देविंद्र (38) पुत्र समय सिंह और नरेंद्र (27) पुत्र लीलाराम गत दिवस करीब शाम 4 बजे अपने घर से किसी काम से निकले थे लेकिन करीब 11 बजे सेक्टर-62 में गाड़ी में आग लग गई। जिस रोड पर यह हादसा हुआ वहां आवाजाही बहुत कम है। जब लोगों ने गाड़ी में आग की लपटे देखी उसके बाद फायर ब्रिगेड अौर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जब तक पुलिस अौर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची आग ने गाड़ी को पूरी तरह अपनी आगोश में ले लिया था अौर तीनों को गाड़ी से बाहर निकलने का भी समय नहीं मिला। जिसके कारण मौके पर ही उनकी जलकर मौत हो गई। तीनों युवक गुरुग्राम के पलड़ा गांव के रहने वाले हैं। 
PunjabKesari
हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कार में लगी सीएनजी किट में किसी वजह से आग भड़की होगी और तीनों युवक कार में ही जिंदा जल गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची अौर तीनों डेड बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static