लकड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, सामान के साथ कई गाड़ियां भी जली

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:18 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो):  बजघेड़ा एरिया में बने लकड़ी के गौदाम में आज भीषण आग लग गई। सुबह 7 बजे आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जिन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन लकड़ियों के कारण आग फैलती गई, जिसके बाद दमकल के सभी केंद्रों से दो दर्जन से भी ज्यादा गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और आसपास की सोसायटियों से पानी रिफिल कर आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

प्रत्यक्षदर्शी ऋतुराज अग्रवाल की माने तो सुबह से ही यहां आग लगी हुई है। बजघेड़ा में खाली जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से झुग्गियां बसाई हुई हैं। इन्ही झुग्गियों के बीच में ही लकड़ियों का गोदाम बना हुआ है जिसमे आसपास निर्माणाधीन सोसायटियों में लकड़ी का काम किया जाता है। इसमें किन्ही कारणों से आग लग गई। धीरे धीरे आग की लपटे बड़ने लगी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दमकल को सूचना देते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटे कई किलोमीटर दूर से ही देखी जा सकती थी। 

 

दमकल अधिकारी राजेश की माने तो,  इस घटना में किसी भी प्रकार की जान की हानि नहीं हुई है। हालांकि यहां खड़ी कई मोटरसाइकिल भी इस आग की चपेट में आ गई और जलकर राख हो गई। फिलहाल आग लगने के कारणों पता नही ला पाया है। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग पर काबू पाने में शाम हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static