प्लॉट में पड़ी एलपीजी पाईप्स में लगी भयंकर आग(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 04:38 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर एक प्लाट में पड़ी गैस पाइप्स में अचानक भयंकर आग लग गई, जिससे मुहल्ले में हड़कंप मच गया। आग इतनी भयंकर थी कि  आसपास की कॉलोनियों में रहने वाले लोगों का दम घुटने लगा और लोग घरों से बाहर की तरफ निकलने लगे। देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोग जमा हो गए। वहीं इस आग में लाखों के पाइप्स जलकर खाक हो गए, हालांकि इस भयंकर आग की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन समेत फायर ब्रिगेड की कई गाडिय़ा आग बुझाने में जुटी रही।

आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें और उठ रहा धुंआ आसमान छू रहा था। घटना जगाधरी के गणेश नगर की है, जहां घरों में डलने वाली एलपीजी गैस पाइप्स के बंडल एक प्लाट में रखे गए थे, जिनमें अचानक आग लगी और देखते ही देखते ये आग फैलनी शुरू हो गयी। आग इतनी भयंकर थी कि कई मीटर तक उसकी लपटें उठ रही थी। आसपास के लोगों ने घरों से बाहर भाग कर अपनी जान बचाई।

लोगों ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज और ऊंची थी कि हमारे घर की छत को छू रही थी ओर धुंए से दम घुटने लगा था। गणेश नगर निवासी महिला ने बताया कि वो अपने कमरे में थी, जैसे ही आग लगी, धुंआ घर के अंदर आ रहा था, देखते ही देखते आग और फैल गयी, तो वो बच्चे को लेकर नीचे की तरफ भागी। हम सब घरवाले गली में आ गए, क्योंकि हम सब बहुत घबरा गए थे।

गनीमत ये रही कि इस भयंकर आग पर फायर ब्रिगेड के गाडिय़ों ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ, बाकी अभी जांच की जा रही है। अगर समय रहते अगर इस आग पर काबू न पाया जाता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static