शॉर्ट सर्किट के कारण घर में लगी आग, दहेज के लिए रखा सामान हुआ खाक

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 11:03 AM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर के  वर्कशॉप कॉलोनी में शॉर्ट सर्किट से घर में आग लगने  से लाखों का नुकसान हो गया। जिस समय घर में आग लगी उस समय घर की मालकिन मीना कार्यालय में गई हुई थी तथा घर में केवल उसकी पुत्री थी। उसने देखा की बिजली के लगे उपकरण में कुछ जल रहा है और जैसे ही वह उठी इतनी ही देर में आग ने रफ्तार पकड़ ली। तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया गया लेकिन फायर ब्रिगेड के आने से पहले ही घर में कीमती सामान जलकर राख हो गया था।


PunjabKesari
मालकिन मीना का कहना है कि इस आग में उसकी पुत्री के दहेज के लिए जो सामान उसने जोड़ रखा था वह भी जलकर राख हो गया है। उसने सारा दोष बिजली विभाग के कर्मचारियों पर लगाया। उसका यह भी कहना है कि जगाधरी वर्कशॉप में कार्यरत बिजली विभाग के कर्मचारी यदि समय रहते मेरे घर की तारों को ठीक कर देते जिसकी मैंने कई बार उनको शिकायत भी दी थी, तो आज यह दिन न देखना पड़ता।  

जिला सचिव भूपेंद्र सिंह संधू का भी कहना है कि बिजली विभाग के कर्मचारी लापरवाह हैं। जिसके कारण आज यह हादसा हुआ। यदि आला अधिकारी मीना रानी की शिकायत को सुन लेते तो आज इतना बड़ा हादसा ना होता। तिल तिल कर जमा किया हुआ सारा सामान जो लड़की के दहेज के लिए था जो जलकर 1 मिनट में राख हो गया । उनकी अपने आला अधिकारियों से यह भी मांग है कि इस घटनाक्रम में जो भी मदद मीना कुमारी की आर्थिक तौर पर हो सकती है वह तुरंत करें।

PunjabKesari
बता दें कि मीना ने अपनी बेटी के लिए पैसा जोड़कर उसके लिए दहेज का सामान जुटाया था। लेकिन कुछ ही पल में यह सब कुछ राख हो गया। मीना ने इसके लिए बिजली निगम को जिम्मेदार ठहराया है अब देखना होगा इसमें निगम क्या कार्रवाई करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static