सोनीपत में आग का तांडव, शराब फैक्टरी में लगी आग...कर्मचारी का मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:40 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत के गांव जाहरी में स्थित एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री में आज आग का तांडव देखने को मिला है। शराब फैक्ट्री के अंदर बनाये गए स्टोरेज टैंक में अज्ञात के चलते अचानक आग लग गई। स्टोरेज टैंक का ब्लास्ट इतना भयानक था कि फैक्ट्री के लैब कर्मचारी टैंक से 200 मीटर दूर खेतों में जा गिरा और उसकी मौके पर मौत हो गई। फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के गांव सांदल निवासी संदीप जो शराब फैक्ट्री में ही लैब में काम करता था। संदीप जैसे ही स्टोरेज टैंक के ऊपर पहुंचा अज्ञात कारणों के चलते स्टोरेज टैंक में ब्लास्ट हुआ और संदीप 200 मीटर दूर खेतों में जा गिरा। जिसकी वजह से संदीप की मौके पर मौत हो गई। ब्लास्ट के बाद देखते ही देखते टैंक में भयानक आग लग गई और आग में विकराल रूप ले लिया। जिसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की 10 से 12 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। आग पर काबू के प्रयास में दमकल विभाग का कर्मचारी अमरजीत भी घायल हुआ है।

फैक्ट्री में लगी आग के बाद मौके का निरीक्षण करने के लिए सोनीपत जिले के डीसी, एसडीएम, तहसीलदार मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया सोनीपत डीसी मनोज कुमार ने जानकारी एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री में स्थित स्टोरेज टैंक में आग लगी है। एक कर्मचारी की मौत हुई है। आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। आसपास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को मंगवा लिया गया है। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static