बुलेट से पटाखे जैसी आवाज निकालना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा चालान

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 12:39 PM (IST)

रतिया (झंडई) : जिला पुलिस कप्तान के दिशा-निर्देश पर यातायात पुलिस ने बिना दस्तावेजों से चलने वाले वाहनों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई। इस अभियान में सदर थाना के सहायक उप निरीक्षक राधा कृष्ण व उनकी टीम भी शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने विशेषकर पटाखे बजाने वाले बुलेट मोटरसाइकिलों पर भी कड़ी नजर रखी, जिसके तहत एक बुलेट मोटरसाइकिल का चालान काटते हुए उस पर करीब 34,500 रुपए का जुर्माना किया।

यातायात पुलिस इंचार्ज इंद्राज सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने शहर के विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान उन्होंने बिना दस्तावेजों से चलने वाले वाहनों की जांच-पड़ताल की। यातायात इंचार्ज ने बताया कि पुलिस कप्तान के दिशा-निर्देश पर ही समय-समय पर वाहनों की जांच-पड़ताल के लिए इस तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं। आज के अभियान के दौरान उन सभी वाहनों पर नजर रखी गई जिनके पास दस्तावेज नहीं थे।

इस दौरान उनकी टीम ने अनेक वाहनों की काली फिल्में भी अपनी मौजूदगी में हटाई और संबंधित वाहन चालकों को विशेष चेतावनी दी। उन्होंने बताया कि शहरवासियों की निरंतर शिकायत रहती है कि अनेक वार्डों में बुलेट मोटरसाइकिल चालकों द्वारा पटाखे आदि बजाए जाते हैं, जिससे वह हमेशा परेशान होते हैं। इस परेशानी को देखते हुए ही ऐसे बाइक चालकों के खिलाफ भी विशेष मुहिम चलाई गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static