सोनीपत में दिनदहाड़े युवकों पर फायरिंग, दो सगे भाई व बुआ का बेटा घायल, तीनों की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 07:53 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : शहर की इंडियन कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई, जब कार सवार अज्ञात हमलावरों ने कुछ युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस हमले में दो सगे भाई व उनकी बुआ का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद डायल 112 मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में लाया गया। युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया और पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

 

PunjabKesari

 

आपसी रंजिश के चलते वारदात को दिया गया अंजाम

 

जानकारी के अनुसार सोनीपत के इंडियन कॉलोनी में रहने वाले दो सगे भाई सुनील और अनिल का पड़ोस के ही कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। शुक्रवार को जब अनिल और सुनील अपनी बुआ के लड़के आशीष के साथ अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तब कार सवार कुछ हमलावर आए और उनके ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने तीनों पर गोलियां बरसा दी। अनिल और सुनील को हाथ और पैर में गोली लगी है, जबकि आशीष को गोलियां छूकर निकल गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद डायल 112 मौके पर पहुंची और घायलों को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आया गया, जहां से तीनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया है।  घटना की गंभीरता को समझते हुए सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीमें व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी। वहीं परिजनों ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने का आरोप अमित और अंकित नाम के दो युवकों व उनके साथियों पर लगाया है। घायलों के परिजन अनूप ने बताया कि किसी बात को लेकर अमित नाम के एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। 

 

PunjabKesari

 

जांच में जुटी पुलिस, जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

 

 मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि इंडियन कॉलोनी में गोलियां चलने की सूचना में मिली थी। उन्होंने बताया कि अनिल और सुनील नाम के दो सगे भाइयों को गोलियां लगी हैं, जबकि आशीष नाम के शख्स पर लाठी-डंडों से हमला किया गया है। इस पूरे मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static