जमीन की बोली को लेकर सरपंच के पति और ग्रामीण पर फायरिंग, दोनों बचे

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 08:16 AM (IST)

गन्नौर: गांव पुगथला में सोमवार देर शाम अलग-अलग स्थानों पर गांव की सरपंच के पति और एक ग्रामीण पर फायरिंग का मामला सामने आया है। गनीमत रही की गोली किसी को नहीं लगी। सरपंच के पति व गांव की एक महिला ने मामले की पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि गांव में पंचायत की जमीन की बोली होनी है, जिसे लेकर हमला किया गया है। गांव पुगथला की 3 मई को पंचायती जमीन की बोली की जानी है। पुगथला गांव निवासी ऋषिराज पंचायत की जमीन की बोली देकर उसे अपने पक्ष में छुड़वाना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि गांव का एक अन्य परिवार भी पंचायत की जमीन की बोली देकर उसे छुड़वाना चाहता है,  जिसके चलते वह दूसरे पक्ष को बोली में शामिल नहीं होने के लिए धमकियां दे चुका है। 

आरोप है कि इसी को लेकर दूसरे पक्ष से पिता व उनके दो बेटे और अन्य ने सोमवार देर शाम कार में सवार होकर ऋषिराज के घर पहुंचे। उन्हें ऋषिराज वहां नहीं मिला। इस पर उन्होंने ऋषिराज के घर पर फायरिंग कर दी। घर में ऋषिराज की पत्नी सुष्मिता थी। वह फायरिंग में बाल-बाल बच गई। इसके बाद हमलावर कार में सवार होकर वहां से भाग गए। वह ऋषिराज व गांव की सरपंच के पति सोमदत्त को ढूंढते हुए उनके पास पहुंचे और उन पर फायरिंग कर दी। बताया गया है कि हमलावरों ने उन पर करीब 7-8 राउंड फायर किए, लेकिन गनीमत रही कि हमले में दोनों बच गए। फायरिंग करने के बाद हमलावर वहां से भाग गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static