पहले खाने के लिए मांगे पैसे, ज्यादा पैसे देखकर बदली नीयत तो लूट लिए 80 हजार

7/31/2021 11:34:14 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक युवक को दूसरे युवक को खाना खिलाना महंगा पड़ गया। यहां खाना खिलाने वाले युवक को कुछ नशेड़ी किस्म के युवकों ने घेरकर पीटा और उससे 80 हजार की नकदी छीन ली और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि खाना खाने वाले युवक की नजर पीड़ित के पैसों पर पड़ गई थी, जिसे देख उसकी नीयत बदल गई और उसने पीड़ित से पैसों के लिए हाथापाई शुरू कर दी और अपने दूसरे साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, गांव सौदापुर के बस अड्‌डा स्थित एक ढाबे पर पहुंचे युवक ने पहले से खाना खा रहे कंपनी के कर्मचारी से उसे खाला खिलाने की अपील की। खाना खाने के बाद जब कर्मचारी बिल देने लगा तो युवक ने जेब में बचे हजारों रुपए देखकर छीनने का प्रयास किया। इसपर कर्मचारी ने युवक को थप्पड़ मार दिए। 

कुछ देर बाद जब वह पैदल अपनी कंपनी की तरफ जाने लगा तो आरोपी युवक ने 20 से अधिक साथियों के साथ कर्मचारी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बचने के लिए कर्मचारी गांव की मस्जिद में घुसा तो आरोपियों ने मस्जिद बंद करके उसकी पिटाई की। इसके बाद कर्मचारी की जेब से 73 हजार रुपए लूट लिए। अन्य लोगों के आने पर आरोपी भाग गए। पीड़ित का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मूलरूप से उत्तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी पीड़ित के भाई ने बताया कि वह परिवार के साथ मॉडल टाउन के शांति नगर में रहता है और गांव सौदापुर के पास स्थित गौतम ट्रेडिंग कंपनी में काम करता है। शुक्रवार को वह अपने ड्राइवर हरप्रीत के साथ कंपनी से सौदापुर बस अड्‌डे के पास स्थित अंशु ढाबे पर खाना खाने आया था। इसी बीच वहां एक युवक पहुंचा और खाना खाने व पैसे न होने की बात कही। इसपर पीड़ित गौरव ने पैसे देने की हां भर ली। खाना खाने के बाद उसने तीनों का 250 रुपए का बिल दिया। उस समय उसकी एक जेब में 73 हजार और दूसरी जेब में 7 हजार 200 रुपए थे। तब उस युवक ने उसकी जेब में रुपए देखकर छीनने का प्रयास किया। इसपर गौरव ने युवक को थप्पड़ मार दिए।

कुछ देर बाद जब पीड़ित गौरव बस अड्‌डे के पास पहुंचा तो आरोपी युवक ने अपने 20 से अधिक साथियों के साथ उसपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए गली में बनी मस्जिद में घुस गया तो आरोपियों ने वहां पहुंचकर भी उसकी जमकर पिटाई। इसी बीच ड्राइवर हरप्रीत उसके परिजनों को लेकर मस्जिद पहुंचा और आरोपियों से जान बचाई। पुलिस ने सौदापुर निवासी अनिल, बिन्ना और मोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर ने का आश्वासन दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static