शहीद संदीप काली रमण के परिवार को इस सभा ने दी पांच लाख की सहायता राशि

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 08:44 PM (IST)

फरीदाबाद(पूजा शर्मा): पिछले दिनों आतंकी हमले में शहीद हुए फरीदाबाद के अटाली गांव निवासी संदीप कालीरमण के परिवार को अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता ने आज सहायता राशि प्रदान की। विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन ना केवल नगदी बल्कि पीड़ित परिवार को ताउम्र स्कूल इव्य कॉलेज शिक्षा देने का भी वायदा किया। विद्या प्रचारिणी सभा से संबंधित स्कूल कॉलेजों में पीड़ित संदीप के बच्चों को किताबें ड्रेस भी मुफ्त दी जाएगी।

बता दें कि फरीदाबाद में अटाली गांव स्थित शहीद संदीप काली रमण के घर का है, जहां अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन और स्कूल कॉलेजों के प्रिंसिपल में लेक्चरर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता अपने शैक्षणिक संस्था के पदाधिकारियों के साथ आज अटाली गांव पहुंच शहीद परिवार को सांत्वना दी। गुप्ता ने शहीद के पिता नैनपाल को इस मौके पर पांच लाख की राशि का चेक बतौर सहायता प्रदान की और शहीद परिवार से यह वायदा किया कि भविष्य में यदि उनकी जरूरत शहीद परिवार को पड़ेगी तो वे पीछे नहीं रहेंगे। 

PunjabKesari

गुप्ता ने शहीद के बच्चों को स्कूली शिक्षा, किताबे और ड्रेस भी अपने शैक्षणिक संस्थानों में मुफ्त देने का वायदा किया। शहीद के पिता नैनपाल और गांव के मौजूद मास्टर धर्मवीर ने अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के तमाम पदाधिकारियों का इस सहायता के लिए धन्यवाद किया। देवेंद्र गुप्ता की मानें तो शहीद केवल एक शहर या गांव का नहीं बल्कि सभी का होता है इसलिए शहीद की मदद सभी को करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static