सवारी बनकर बैठै 5 युवकों ने लूटा ऑटो

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 01:21 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सवारी बनकर ऑटो में बैठे पांच युवकों ने एक ऑटो चालक को लूट लिया। आरोपियों ने उससे काबू करके उसके पास मौजूद नकदी, मोबाइल छीन लिया। कुछ दूर चलने के बाद आरोपियों ने उसे चलते ऑटो से धक्का दे दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश निवासी अंकित ने बताया कि परिवार समेत गुरुग्राम में किराए पर रहता है। वह वीरवार रात को अपने पिता का सवारी ऑटो लेकर गया था। देर रात को बस स्टैंड  पर सवारी छोड़ने के बाद ऑटो लेकर रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था। भीम नगर में उसे करीब 5 युवकों ने रोका और रेलवे स्टेशन जाने की बात कही। फायर ब्रिगेड ऑफिस के पास पहुंचने पर युवकों ने उसे अंदर गली में एक व्यक्ति से मिलने की बात कही। 

 

आरोप है कि जैसे ही वह गली में मुड़ा वैसे ही उसे एक युवक ने पीछे से काबू कर लिया। अन्य युवकों ने मिलकर उसके पास मौजूद मोबाइल व नकदी छीन ली और ऑटो में पीछे की तरफ खींच लिया। उसे कुछ दूर चलते ही चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया और फरार हो गए। उसने राहगीर की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static