फिर हुआ फ्लाईओवर क्षतिग्रस्त, लगी वाहनों की कतारें

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 12:49 PM (IST)

मानेसर (रा): रामपुरा फ्लाईओवर में फिर से टूट के बाद वाहनों की लंबी कतारें लग गई। नैशनल हाईवे 8 पर फ्लाईओवर क्षतिग्रस्त होने के कारण यातायात की दो लाईनों को बंद करना पड़ा। जिस दौरान वाहनों की लंबी कतार देखते ही देखते लग गई। यहां तक कि काफी देर तक वाहनों को इस पर रेंगते हुए जाने को विवश होना पड़ा। उल्लेखनीय है कि रामपुरा फ्लाईओवर पहले भी दिसंबर माह में क्षतिग्रस्त हुआ था।

इस दौरान फ्लाईओवर का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया था, हालांकि किसी को चोट नहीं आई थी। इस मामले को लेकर सूचना अधिकार कार्यकर्ता ने निर्माण कंपनी के खिलाफ खेड़की थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जांच में देरी को लेकर सूचना अधिकार कार्यकर्ता रमेश यादव ने गत जुलाई माह में फिर से न्यायालय में न्यायालय में गुहार लगाया।

बताया जाता है कि क्षतिग्रस्त हिस्से का भेजा गया सैंपल की रिर्पोट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। गत दो सालों में गुडग़ांव में दर्जन भर अंडरपास और फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है। यदि साल भर के आंकड़ों पर गौर करें तो इन नवनिर्माणों में टूट फूट की दर्जन भर शिकायतें आ चुकी है। लेकिन राहत की बात है अब तक किसी प्रकार की वाहन संबंधी दुर्घटना सामने नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static