अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत कर लौटे सुमित का भव्य स्वागत

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 03:40 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): स्पेन में आयोजित 2 जुलाई से 7 जुलाई तक अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल चैंपियनशिप में फाइनल मैच में भारत की टीम ने साउथ अमरीका के साथ खेलते हुए सिल्वर पदक हासिल किया है। इसी टीम में गोहाना के रहने वाले सुमित मलिक ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। सुमित समेत टीम के सिल्वर मैडल जीतकर लाने की खुशी में गोहाना में भव्य स्वगात और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

मैच में सुमित के साथ खेलने वाले टीम के साथी भी इस समारोह में पहुंचे। दूर दराजों से लोग इस समारोह में पहुंचकर सुमित और उसकी टीम का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। सुमित समेत मैडल लेकर गोहाना पहुंचे। भारत की टीम के और सदस्यों का भी स्वागत किया गया, सभी को गोहाना बाई पास से पास से खुली जीप में बिठा कर गोहाना में घुमाया गया और घर पहुंचे।

वहीं सुमित और अन्य खिलाडिय़ों ने फाइनल के इस मुकाबले को काफी रोमांचक बताया और स्पेन में खेलना उनका बहुत बड़ा सपना पूरा होने जैसा है। इस अंतर्राष्ट्रीय खेल उत्सव में दुनियाभर से अलग-अलग खेलों से करीब 4000 टीमों ने हिसा लिया। जिसमें अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता में 6 टीमों ने हिस्सा लिया और फाइनल में पहुंच भारत सिल्वर मेडल हासिल करने में कामयाब हुआ।

सुमित के परिवार वालों का कहना है कि मैडल जीतकर उसके बेटे ने अपना और देश का नाम रोशन किया है। वे चाहते हैं कि इसी तरह उनका बेटा और मेहनत करते हुए अपने देश का नाम रोशन करता रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static