सगाई समारोह से वापस लौट रहे लोगों के साथ हुआ हादसा, एक की मौत...3 गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 03:25 PM (IST)

पलवल : पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर सराय गांव के फ्लाईओवर के पास बड़ा हादसा देखने को मिला यहां कार की टक्कर से ऑटो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

शिकायतकर्ता ने कहा कि वह अपने साथियों के साथ शादी-पार्टी में हलवाई का काम करता है। पलवल के हसनपुर कस्बे में एक सगाई कार्यक्रम में उनकी बुकिंग थी। जिसमें वह अपने साथियों सतबीर, रवि व देवेंद्र के साथ बुकिंग पर बतौर हलवाई का काम करने के लिए हसनपुर गए थे। देर रात काम निपटाने के बाद वे चारों अपने ऑटो में सामान के साथ बैठकर वापस अपने गांव सीकरी लौटकर आ रहे थे। ऑटो को देवेंद्र स्वयं चला रहा था जबकि सतबीर, रवि व देवेंद्र ऑटो में बैठे हुए थे। जब उनका ऑटो नेशनल हाईवे-19 पर सराय गांव के फ्लाईओवर से नीचे उतर रहा था तभी पीछे से आए एक कार चालक अपनी कार को लापरवाही से ओवरटेक करने के चक्कर में ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। 

टक्कर लगने से पलटा ऑटो

टक्कर लगने से ऑटो पलट गया और उसमें सवार सभी चारों घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद कार चालक ने कुछ देर के लिए अपनी कार को रोका तो उसने कार का नंबर देख लिया, लेकिन उसके बाद कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने सतबीर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static