शाहाबाद की प्रगति के लिए डिप्टी सीएम ने तैयार किया विकास का रोड मैप, लोगों से की चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 06:05 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र को तेजी से प्रगति के पथ पर अग्रसर करने के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विकास कार्यों का रोडमैप तैयार किया है। इसको लेकर उन्होंने बाकायदा हलका वासियों से उनके सुझाव व मांगें लिए है। पंचकूला में जेजेपी द्वारा आयोजित शाहाबाद हलके की बैठक में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला क्षेत्रवासियों से रूबरू हुए। इस दौरान बैठक में आए शाहाबाद क्षेत्र के एक-एक व्यक्ति से वे मिले और उनकी समस्याएं भी जानी।

इस अवसर पर स्थानीय जेजेपी विधायक एवं शुगरफैड के चेयरमैन रामकरण काला, जेजेपी राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याणा, जिला प्रधान कुलदीप जखवाला सहित शाहाबाद से पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता व गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी और विकास के मामले में शाहाबाद को अग्रणी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि क्षेत्र से जुड़ी तमाम विकास परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए ताकि स्थानीय लोगों को उसका फायदा मिल सके। डिप्टी सीएम ने कहा कि जितने भी मांगें व सुझाव स्थानीय लोगों द्वारा उनको मिले है, उन्हें वे क्षेत्रवासियों के लिए बेहतर खेल, शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य व बिजली-पानी जैसी तमाम मूलभूत सुविधाओं के दृष्टिगत अवश्य पूर्ण करवाएंगे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्र में सड़क नेटवर्क को निरंतर मजबूत बना रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार शाहबाद हलके में एक गांव को दूसरे गांव से जोडऩे वाले पांच करम के सभी कच्चे रास्तों को पक्का बनवाएगी ताकी किसानों को अपने खेतों में आने-जाने व फसल ढ़ोने में परेशानी का सामना न करना पड़े। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जलघरों की सफाई व मरम्मत कार्य भी करवाए जाएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static