हरिद्वार में डाक कांवड़ ले जाने से पहले भोले के भगत देख लें रुट प्लान, अब इस बाइपास से होकर जाएगी यात्रा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 01:35 PM (IST)

 

हरियाणा डेस्क: कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है, जहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे को पूरी तरह से बंद किया गया है। वहीं यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए इस बार डाक कांवड़ का रूट डायवर्ट कर दिया गया है।

बता दें कि पहली बार हरियाणा की डाक कांवड़ रामपुर तिराहे से पीनना बाईपास से होकर जाएंगी। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों अलर्ट मोड पर नजर आ रहे हैं। मेरठ जोन के एडीजी डीके ठाकुर व सहारनपुर रेंज के DIG अजय साहनी ने जनपद के पुलिस अधिकारियों के साथ कई बार बैठक भी की हैं। अधिकारियों ने कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के आदेश दिए हैं।

पुलिस ने किया निरीक्षण

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने कांवड़ मार्ग और गंगनहर पटरी मार्ग का भी निरीक्षण किया है। जिले में हरिद्वार से आने वाली डाक कांवड़ के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों ने प्लान तैयार किया है। हरिद्वार से आने वाली हरियाणा की डाक कांवड़ का रूट डायवर्ट किया जाएगा। इन डाक कांवड़ को रामपुर तिराहे से पीनना बाईपास से भेजा जाएगा। मेरठ, दिल्ली जाने वाली डाक कांवड़ रामपुर तिराहे से वहलना चौक से होकर निकलेंगी। बीते साल भी ये डाक कांवड़ इसी मार्ग से निकाली गई थी। SP सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि डाक कांवड़ व बड़ी कांवड़ को रामपुर तिराहे से डायवर्ट किया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static