पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अशोक तंवर का कांग्रेस में किया स्वागत, कहा- प्रदेश में बनने जा रही कांग्रेस की सरकार

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 07:35 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अशोक तंवर का कांग्रेस में शामिल होने पर उनका स्वागत किया है। बीजेपी द्वारा एक पोस्टर दिखाया गया है, जिसमें दीपेंद्र हुड्डा और उस आरोपी की फोटो हैं जिसके पास से  500 करोड़ रुपए की कोकीन पकड़ी गई है। इसको लेकर हुड्डा ने कहा कि फोटो से कुछ नहीं होता किसी के साथ भी हो सकती है।

उन्होंने कहा कि उसकी फोटो अनिल जैन के साथ भी है और फोटो आपकी और मेरी भी हो सकती है। उन्होंने कहा भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बन रही है और कांग्रेस की लहर प्रदेश में चली हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जब धर्म सिंह के बेटे के बारे में सवाल पूछा गया कि वह मेडिकल का बहाना बनाकर अस्पताल से बाहर आकर घूम रहा है तो हुड्डा ने तीन बार सवाल पूछने पर भी इग्नोर किया और सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि हमारी सरकार के समय में हरियाणा को हमने शिक्षा का हब बनाया था, 2005 से 2014 तक हमने राजीव गांधी मेडिकल यूनिवर्सिटी, आईआईएम आईआईएम, आईआईटी बनवाया, हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चरम मर गई है, 2005 से भी पहले प्रदेश के इसी तरह के हालात थे लेकिन जब हमारी सरकार प्रदेश में आई हमने एक बात बदमाशों को सख्त संदेश दिया कि या तो बदमाश बदमाशी छोड़ दे नहीं तो हरियाणा छोड़ दे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static