पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्क्ल ने बोर्ड के आए नतीजों पर उठाए सवाल, बोली- पेपरों की हो दोबारा जांच

7/25/2020 5:15:27 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना पहुंची शिक्षा मंत्री गीता भुक्क्ल ने बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट पर आरोप लगाए। उनका कहना है कि अबकी बार नतीजों के दौरान गड़बड़ी हुई है। आज तक के आएनतीजों में सोनीपत, झज्जर,रोहतक और भिवानी जिला प्रथम आता रहा है, लेकिन अबकी बार के नतीजों में चारो जिले पीछे आए है। कोरोना को लेकर हरियाणा में कई पेपर के एग्जाम भी नहीं हुए है। पूर्व शिक्षा मंत्री ने सरकार से मांग की कि वह पेपरों की दोबारा जांच करवाए।

बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर शिक्षा मंत्री ने कहा कि ये उपचुनाव कांग्रेस जीतेगी। बीजेपी जेजेपी ने हलके की पूरी तरह से उपेक्षा की है। बरसात के मौसम में किसानों को खेतों से पानी की निकासी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. अब उपचुनाव होने वाला है तो सरकार को यह हलका याद आया है। बता दे कि सरकार पर यह आरोप शुक्रवार को पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने गोहाना पहुंचकर लगाए।

बरोदा विधानसभा उपचुनाव पर बोलते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि पहले मनोहर सरकार ने हलके की लगतार हलके की उपेक्षा की है। अब चुनाव के नजदीक आते ही जेजेपी बीजेपी के नेता लोगों को लालच दे रहे है लेकिन, बरोदा हलके की जनता समझदार है ये हल्का शुरु से ही कांग्रेस का गड़ रहा है। इस हलके के लोगों को हुड्डा के साथ लगाव है और इससे पहले भी दोनों पार्टी के नेता अपने बयान में कहते रहे है हुड्डा ने तो आज तक रोहतक सोनीपत और झज्जर का विकास किया है। अब वो ही नेता कह रहे है कि यहां कोई विकास नहीं हुआ लेकिन, हुड्डा की सरकार के दौरान सोनीपत जिले का विकास हुआ है।

 


Isha

Related News