पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने भाजपा छोड़न का किया एलान, जेजेपी में शामिल होने की घोषणा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 06:14 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल से पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने भाजपा सरकार की कार्यशैली पर असंतोष जाहिर करते हुए भाजपा पार्टी की छोडऩे की घोषणा कर दी है। इस मौके पर पूर्व मंत्री ने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की और 17 फरवरी को हथीन में आयोजित होने वाली हरियाणा बचाओ,भाईचारा बचाओं व दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाओं रैली में पहुंचने की लोगों से अपील की।

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने हथीन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था और कम वोटों के अंतर से हार गए थे। पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने पलवल में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल प्रचार व प्रसार को प्राथमिकता दे रही है। जबकि धरातल पर विकास कार्य नहीं हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हथीन विकास में पिछड़ चुका है।

सरकार ने हथीन के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई। गृह मंत्री राजनाथ सिहं के हथीन दौरे के दौरान हथीन क्षेत्र में पैरा मिल्ट्री भर्ती सेंटर खोलने की मांग की गई थी लेकिन सरकार ने प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया। मुख्यमंत्री मनोहरलाल से हथीन में बाईपास बनाने व औद्योगिक क्षेत्र बसाने, किसानों को सिंचाई के लिए पानी पहुंचाने की मांग की गई थी। लेकिन अभी तक किसी भी खेत को ओर ना ही रजवाहों की टेल तक पानी नहीं पहुंचा है।

वर्तमान सरकार से किसान,व्यापारी और नौजवान वर्ग सरकार की कार्यशैली से बहुत ही असंतुष्टट है। जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी को छोडऩे की घोषणा की। पूर्व हर्ष कुमार ने जन नायक जनता पार्टी से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की भी बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static