डॉक्टर परिवार के चार सदस्यों का हत्यारा गिरफ्तार, किए चौंकाने वाले खुलासे

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 09:49 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): 9 नवंबर को फरीदाबाद सेक्टर 7 में रेडियोलॉजिस्ट डॉ समेत परिवार के 4 लोगों की हत्या करने वाले हत्यारे को पुलिस ने शिरडी से गिरफतार कर लिया है। आरोपी मुकेश ने जूअे में हार के बाद हुए करीब 5 लाख के कर्ज को चुकाने के लिए दोस्त के पिता डाक्टर के घर में चोरी करने का प्लान तैयार किया था, मगर परिवार के सदस्यों को चोरी करते वक्त शोर मचाने पर उनकी हत्या कर डाली।

खुलासे से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जिम ट्रेनर मुकेश खुद सुसाईड नोट लिखकर शिरडी भाग गया था, जिसे फरीदाबाद क्राईम ब्रांच टीम ने गिरफतार कर लिया है। आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। साथ ही चोरी के आभूषण और पैसों को भी रिकवर किया गया है।

PunjabKesari, Haryana

गिरफ्तारी के बाद आरोपी मुकेश से पूछताछ के बाद एक साथ 4 सदस्यों के मर्डर करने वजह पूछी गई तो हैरान कर देने वाला जवाब सामने आया। आरोपी ने बताया कि वह जुआ खेलता था, जिसमें वह करीब 5 लाख रूपये हार गया था। कर्ज को चुकाने के लिये उसने दोस्त के पिता के घर को चोरी करने के लिये निशाना बनाया, जहां चोरी करते समय परिजनों को पता चल गया और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।

आरोपी ने बताया कि उसने पहले डा. मेहदी रत्ता को चाकू से मारी उसके बाद उनकी पत्नी और बेटी और दामाद को भी चाकू से मार दिया। मुकेश ने बताया कि मर्डर के बाद उसे पुलिस से पकड़े जाने डर सताने लगा और उसने खुद सुसाईड नोट लिखा फिर शिरडी भाग गया, जहां वह कई रातों तक सो नहीं पाया।

एसीपी क्राईम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी से हत्या में प्रयोग किए गए चाकू और अन्य सामानों को भी बरामद कर लिया है उसके साथ - साथ चोरी किए गए कुछ सोने चांदी के आभूषण और पैसे भी रिकवर किए गए हैं बाकी की पूछताछ अभी भी जारी है।

PunjabKesari, Haryana

यूं पता चला कि डॉक्टर के घर में हत्या हुई है
सेक्टर 7 ए में रहने वाले प्रवीण मेंहदीरत्ता एक्स-रे क्लीनिक चलाते थे। घटना के अगली सुबह जब पड़ोसियों ने सुबह से प्रवीण के घर के बाहर कुत्तों को लगातार भौंकता देख घर का गेट खोल के दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद उन्हें शक हुआ तो दोपहर लगभग 3 बजे पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और सीआईए की टीम पहुंची तो पता चला कि परिवार के सदस्यों की हत्या की गई है।

घर का फोन अटेंड नहीं हुआ तो तो बेटा भी पहुंचा
वहीं बताया जा रहा है कि फोन अटैंड नहीं होने पर जब डॉक्टर का बेटा मौके पर पहुंचा तो घटना का खुलासा हुआ। चारों घर में लहूलुहान हालत में मिले। सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने सभी को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृतक डॉक्टर प्रवीण का बेटा दर्पण गुरुग्राम में रहता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static