नफे सिंह हत्याकांड में चौथे आरोपी की हुई पहचान, पुलिस ने रखा 1 लाख का इनाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 09:32 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या करने वाले शूटर्स की पहचान करने के बाद हरियाणा और दिल्ली पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। हरियाणा-दिल्ली के अलावा गुवाहाटी, गोरखपुर, वाराणसी जैसे शहरों में भी पुलिस की रेड चल रही है।

उच्चाधिकारियों ने दावा किया है कि चारों शूटर की पहचान होने के बाद उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। हत्यारे देश छोड़कर न भागने पाए, इसको लेकर पुलिस सोमवार को रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कर सकती है।

चौथे शूटर की फोटो जारी

पुलिस ने शनिवार को तीन शूटर की फोटो जारी की थी, साथ ही हत्यारों की सूचना देने वाले को एक-एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया था। पुलिस ने अब चौथे आरोपी सौरभ निवासी नांगलोई पर भी एक लाख का इनाम रखा है। हत्याकांड में अब चार आरोपियों की पहचान हो चुकी है। इनमें आरोपी अतुल प्रधान (नजफगढ़), आशीष उर्फ बाबा व सौरभ (नांगलोई), दीपक उर्फ नकुल सांगवान (नारनौल) निवासी हैं।

बता दें कि चारों शूटरों की फोटो के साथ गुवाहाटी, गोरखपुर, वाराणसी एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा गया है कि इनमें से कोई भी दिखे तो हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के डीआईजी सिमरदीप को सूचना दें। सभी स्थानों पर पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। एफआईआर में नामजद सभी 10 आरोपियों से एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) लाइनपार थाने में बुलाकर पूछताछ कर चुकी है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static